IMET

A33, Govind Plaza,
Lalkurti, Meerut Cantt. (UP)
PIN: 250001
Contact No +919411667220

Email:
bijendra.narsinghani@gmail.com

Website:
Navigation

Plz Not Write Any IMEI In Chines Mobile It's Inleigal

बिना आईएमईआई नंबर वाले मोबाइल सेट पर पाबंदी लगने के बावजूद बाजारों में धड़ल्ले से इनका कारोबार जारी है। लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा। क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्सन सेल ने बुधवार को करोलबाग में छापा मारकर 22 दुकान मालिक और एक मैनेजर को गिरफ्तार किया। छापे में साढ़े तीन हजार अवैध मोबाइल सेट जब्त किए गए, जो बिना आईएमईआई नंबर वाले हैं। इन्हें चीन से मंगाया गया गया था।
एडिशनल सीपी क्राइम नीरज ठाकुर के मुताबिक सरकार द्वारा अधिसूचना जारी करने के बाद तीन दिसंबर को इंडियन सेल्यूलर एसोसिएशन ने क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया था कि कुछ दुकानदार अवैध मोबाइल सेट बेच रहे हैं जिस पर आईएमईआई नंबर नहीं है। इनमें गलत तरीके से आईएमईआई नंबर फीड कर दिया है। एक ही नंबर के कई मोबाइल सेट हैं।
इस पर पुलिस ने बुधवार को गफ्फार मार्केट और गणपति प्लाजा में 23 दुकानों पर छापे मारकर बड़ी संख्या में अवैध सेट बरामद किए गए। इनमें एक दुकानदार के पास से स्पाइडरमेन सॉफ्टवेयर बाक्स भी बरामद किया गया, जिससे नकली से चीनी सेट में नंबर डाले जा रहे थे
--------------------------------------------------------------------------------

For More Information Continue Visit on http://buntygsm.blogspot.com More Use full Information Coming Soon. Wait For More New Information.
And Post Your Comments In All Post.
Share
Banner

Bijendra Narsinghani

Post A Comment:

0 comments: